• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ग्रेटर नोएडा में पकड़ी गई एक और ड्रग्स फैक्ट्री, करीब 20 किलो ड्रग्स बरामद, कीमत 200 करोड़

Another drugs factory caught in Greater Noida, about 20 kg of drugs recovered, worth 200 crores - Noida News in Hindi

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक और ड्रग्स फैक्ट्री पकड़ी गई है। एक मकान के अंदर यह ड्रग्स फैक्ट्री चलाई जा रही थी और बताया जा रहा है कि यहां से करीब 20 किलो ड्रग्स बरामद हुए हैं। जिसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में करीब 200 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है और कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है।

इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा में 17 मई को ड्रग्स फैक्ट्री पकड़ी गई थी। जिसमें पकड़े गए आरोपित ने पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किए थे। इन्हीं खुलासों की मदद से पुलिस ने आज छापेमारी की और एक अन्य ड्रग्स फैक्ट्री पकड़ी है।

शहर के पॉश सेक्टर ओमेगा स्थित जज सोसायटी में विदेशी नागरिक ड्रग्स फैक्ट्री चला रहे थे। पुलिस ने मौके से दो विदेशी नागरिकों की गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को मौके पर ड्रग्स फैक्ट्री चलती हुई मिली है और 20 किलो से अधिक की ड्रग्स बरामद हुई है।

पूर्व में सूरजपुर में पकड़ी गई ड्रग्स फैक्ट्री के मामले में जेल गए आरोपित चिड़ी को रिमांड पर लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू की थी। इसी पूछताछ में पता चला कि ग्रेटर नोएडा में एक और ड्रग्स फैक्ट्री चल रही है, इसी आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर दूसरी ड्रग्स फैक्ट्री पकड़ी है। एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि रिमांड पर लाए गए विदेशी नागरिक से पूछताछ के दौरान दूसरी फैक्ट्री की जानकारी मिली। मौके पर छापेमारी की जा रही है। आशंका है कि यह फैक्ट्री भी करीब 1 साल से संचालित हो रही थी। यहां से ड्रग्स की सप्लाई विदेश में भी होती थी।

सबसे बड़ी बात है कि ग्रेटर नोएडा पूरी तरीके से इंस्टीट्यूशनल हब के रूप में जाना जाता है। इसके साथ साथ आसपास के इलाकों में भी कई मल्टीनेशनल कंपनियां है जिनमें बड़ी संख्या में लोग काम करते हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरी चेन को पकड़ने की कोशिश कर रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Another drugs factory caught in Greater Noida, about 20 kg of drugs recovered, worth 200 crores
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: greater noida, drugs factory, 20 kg drugs recovered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved