• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

NOIDA : स्कूल ने परीक्षा टाली, 40 छात्रों को 28 दिनों के लिए आइसोलेशन में भेजा

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 135 स्थित श्रीराम मिलेनियम स्कूल ने मंगलवार को अपने परिसर को दो दिनों के लिए बंद करने का फैसला किया और अपनी वार्षिक परीक्षाओं को टाल दिया है। स्कूल ने ऐसा कदम अपने एक छात्र के अभिभावक के कोरोनावायरस से सोमवार को पॉजिटिव पाए जाने के बाद उठाया है। गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि स्कूल के कुल 40 छात्रों की वायरस को लेकर जांच की गई है और 28 दिनों के लिए आइसोलेशन में भेजा गया है।

स्कूल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नहीं जाहिर करने के अनुरोध के साथ आईएएनएस से इस घटनाक्रम की पुष्टि की। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हां, बताया जा रहा कोरोनावायरस का मरीज हमारे छात्र के अभिभावक हैं। हमने सभी एहतियाती कदम उठाए है और हालात पर निगरानी रखने को लेकर लगातार स्वास्थ्य मंत्रालय के संपर्क में है।

गौतम बुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव ने आईएएनएस से कहा, स्कूल को एक या दो दिनों के लिए बंद कर दिया जाएगा। इस समय के दौरान सफाई कार्य किया जाएगा। स्कूल की सफाई में एक से दो दिन लगेंगे। एक कमरे की सफाई में एक घंटे से ज्यादा समय लगेगा। हमारी मेडिकल टीम ने उपचार के बारे में स्कूल को बताया है।

उन्होंने कहा, नोएडा में कुल 40 लोगों की जांच की गई है। रिपोर्ट को आने में कुछ घंटे लगेंगे। उन्होंने विशेष रूप से सभी से अफवाहों को नजरअंदार करने को कहा। भार्गव ने कहा कि हमारे पास स्थिति से निपटने के लिए सभी सुविधाएं हैं। हमारे पास आइसोलेशन वार्ड है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-40 students of Shriram Millennium sent to 28 days isolation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 40 students, shriram millennium, 28 days isolation, gautam buddha nagar, coronavirus, corona virus, sector 135, exam, parents, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved