• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लॉकडाउन में 39 ई-कंपनियों को सामान आपूर्ति की छूट, डीएम ऑफिस में बनाया कंट्रोल रुम : नोएडा पुलिस कमिश्नर

39 e-companies in lockdown waiving supply of goods, control room made in DM office: Noida Police Commissioner   - Noida News in Hindi

गौतमबुद्ध नगर। जिले के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने लॉकडाउन के दौरान पब्लिक और 39 कंपनियों को राहत भरी खबर दी। गुरुवार शाम के वक्त पुलिस कमिश्नर ने इसकी जानकारी आईएएनएस को दी।
उन्होंने कहा कि, '39 कंपनियों को सामान की डिलीवरी करने की सुविधा दी गयी है। इन्हें लॉकडाउन के दौरान कोई परेशानी न आये। न ही रास्ते में व्यवधान पैदा हो। इसके आदेश भी जिला पुलिस को दे दिये गये हैं।'
पुलिस कमिश्नर ने कहा, "इसके पीछे मुख्य मकसद यही था कि किसी भी तरह से आमजन को परेशानी न हो। साथ ही लॉकडाउन कमजोर होने के हालात तभी बनते हैं जब नागरिकों को रोजमर्रा की जरुरत वाली वस्तुएं आसानी से उपलब्ध न हों। इसी के चलते मैंने 39 ई-कंपनियों को छूट दी है कि वे जरुरत का सामान मुहैया करा सकती हैं।"
जानकारी के मुताबिक, यह सभी कंपनियाँ ऑनलाइन सामान डिलीवर करने वाली हैं। इन ई-कंपनियों के साथ साथ पुलिस ने इन कंपनियों की तर्ज पर अन्य रिटेलरों व ऑपरेटर्स को भी होम डिलिवरी सेवा में छूट दी है।
पुलिस कमिश्नर नोएडा ने आगे कहा, "इन कंपनियों और उनके वेंडर्स के लिए शहर में आने जाने के लिए किसी भी तरह के विशेष पास की आवश्यकता नहीं है। हां इन कंपनियों के कर्मचारियों के पास कंपनी द्वारा जारी परिचय पत्र होना अनिवार्य होगा।"
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने आगे कहा, "जिन कंपनियों के लॉकडाउन में छूट दी गयी है उनमें रिटेल, हेल्थ, डेयरी, कोरियर, रिलाएंश फ्रेश, फ्लिपकार्ट, बिग बाजार, जोमेटो, स्वीगी, अमेजन, नींजा कार्ट, अर्बन क्लैप, मैक्स पैथ, लाल पैथ आदि प्रमुख हैं।"
उन्होंने आगे कहा, "परेशानी के इस दौर में सोशल डिस्टेंसिंग सर्वोपरि है। इसके जनमानस और पुलिस दोनो को जागरुक रहना होगा। जनसामान्य को सूचना प्राप्त करने के लिए जिलाधिकारी के नोएडा सेक्टर 27 स्थित कैंप कार्यालय में एक केंद्रीय नियंत्रण कक्ष भी स्थापित किया गया है।"
आलोक सिंह ने आगे कहा, "आपात स्थिति में 102, 108 और 112 को हर वक्त अलर्ट पर रहने को कहा है। शहर में बैरिकेट लगाकर जांच की जा रही है।"
पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, "डीएम कार्यालय में मौजूद नियंत्रण कक्ष में 24 घंटे मदद के लिए 0120-2544700 और 9870395052 या फिर 8800199955 पर तत्काल संपर्क किया जा सकता है।"
-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-39 e-companies in lockdown waiving supply of goods, control room made in DM office: Noida Police Commissioner  
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: noida police commissioner, 39 e-companies, lockdown waiving supply of goods, control room, dm office\r\n \r\n\r\n \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved