• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

दो साल बाद खुला अंकित चौहान मर्डर केस, इंजीनियर ने रची थी साजिश

नोएडा। सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंकित चौहान हत्याकांड में सीबीआई को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यूपी एसटीएफ ने दावा किया है कि यह मर्डर मिस्ट्री सुलझ गई है और इस मामले में एक की गिरफ्तारी हो गई है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मुख्य आरोपी ने दो और लोगों के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया था। मुख्य आरोपी पढ़ा लिखा एक इंजीनियर था और उसने गाड़ी लूट के इरादे से अंकित की हत्या की थी। मुख्य आरोपी का नाम शशांक यादव है। सीबीआई ने इस हत्या का सुराग देने वाले के ऊपर 5 लाख का ईनाम घोषित किया था।
सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंकिन चौहान की साल 2015 के 13 अप्रैल को सेक्टर-76 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के एक साल बाद परिजनों की मांग पर हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था। जांच मिलने के 9 महीने बाद गुरुवार को सीबीआई ने हत्यारे का स्कैच जारी किया था। अंकित का दोस्त बच गया था। मेरठ के रहने वाले अंकित चौहान अपनी पत्नी के साथ सेक्टर-76 में प्रतीक विस्टीरिया में रहते थे। अंकित चौहान खुद टीसीएस सेक्टर-62 में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे, जबकि उनकी पत्नी अमीषा सेक्टर-135 में आईटी कंपनी एसेंचर में काम कर रही थी। घटना वाले दिन 13 अप्रैल 2015 को अंकित चौहान अपने दोस्त गगन के साथ पत्नी से उनकी कंपनी में मिलकर फॉच्र्यूनर गाड़ी से वापस सेक्टर-76 घर लौट रहे थे। इसी दौरान बरौला बाईपास से होते हुए सेक्टर-76 जाते समय होंडा एकॉर्ड से हमलावरों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया। अंकित को हत्यारे ने ओवरटेक कर गोली मारी थी। पहली गोली स्टेयरिंग में लगी, जिससे डरकर अंकित ने नीचे झुकते हुए कार को घुमा दिया, लेकिन पेड़ से टकराकर कार रुक गई। इसके बाद हत्यारे साइड से अंकित पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर होंडा एकार्ड कार से भाग गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Succeed to solve murder mystery of software engineer Ankit Chauhan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder, software engineer ankit chauhan, murder case, crime news in hindi, crime news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved