• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

100 डायल कर पीएम मोदी को दी धमकी, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

dials 100 threatens PM Modi, police arrests young man - Noida News in Hindi

गौतमबुद्धनगर। नोएडा के सेक्टर 66 मामूरा से एक युवक को 100 नम्बर डायल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। दरअसल इस युवक ने आज शाम को खुद ही कॉल किया और प्रधानमंत्री को मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने तुरन्त युवक का कॉल ट्रेस किया और युवक को नोएडा के ममूरा से गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस इस युवक की जानकरी जुटा रही है कि इसके ऊपर पहले कोई मामला है या नहीं। वहीं युवक पहली नजर में नशे का आदि नजर आ रहा है।

एडीशनल डीसीपी अनुकर अग्रवाल ने बताया, "थाना फेज 3 में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इसके द्वारा 100 नंबर पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही कर इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।"

उन्होंने कहा, "पुलिस इस युवक से पूछताछ कर रही है, पहली नजर में आरोपी ड्रग एडिक्ट लगता है। युवक का मेडिकल भी कराया जा रहा है और आगे की कार्रवाई भी की जा रही है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-dials 100 threatens PM Modi, police arrests young man
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dials 100 threatens pm modi, police arrests young man, arrests, threat, narendra modi, crime news in hindi, crime news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved