• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पैरा ओलंपिक में सिल्वर जीतने वाले वरुण भाटी के परिवार पर हमला, 2 की मौत

Brutal Murder Of Uncle And Auntys Of Para High Jumper Varun Singh Bhati - Noida News in Hindi

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश से सटे ग्रेटर नोएडा में एक पति-पत्नी की गला काटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मृतक दंपति पैरा ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले वरुण भाटी के परिजन (चाचा-चाची) थे, जिनकी बदमाशों ने ह्त्या कर दी। घटना शुक्रवार रात की है।

खबरों के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव में बदमाशों ने धावा बोला और वारदात को अंजाम दे देकर फरार हो गए। मृतक आजाद वरुण के चाचा और वेदवती चाची थीं। इस हमले में तीन अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, बदमाशों ने पड़ोस के अन्य परिवार के सुधीर और उसकी पत्नी पर भी हथियारों से हमला करके गंभीर रूप घायल कर दिया।

घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया इसके साथ ही आजाद और उनकी पत्नी वेदवती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुरूआती जांच में पुलिस हत्या के पीछे डकैती की वजह बता रही है, हालांकि पुलिस मामले में आधिकारिक रूप से कुछ भी कहने से बच रही है। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। घटना पर पुलिस जांच जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brutal Murder Of Uncle And Auntys Of Para High Jumper Varun Singh Bhati
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brutal murder, uncle and aunty, para high jumper, varun singh bhati, crime news in hindi, crime news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved