• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP: मुजफ्फरनगर में कबाड़ी की दुकान में विस्फोट, 4 की मौत

UP: Kabbadi shop exploded in Muzaffarnagar, 4 killed - Muzaffarnagar News in Hindi

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सरवट रोड पर सोमवार सुबह कबाड़ी की दुकान पर जबर्दस्त विस्फोट होने से कबाड़ी समेत चार लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



सूचना मिलने पर मेरठ से सेना की टीम और एटीएस टीम पहुंची और सहारनपुर से भी बम निरोधक दस्ते की विशेष टीम को भी बुलाया गया। मौके पर डीआईजी और मेरठ से आईजी भी पहुंचे। विस्फोट सेना के डिफ्यूज हुए बम में होना बताया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है।



सिविल लाइंस इन्सपेक्टर के मुताबिक, मूल रूप से गांव खुड्डा निवासी नवाजिश का सरवट रोड पर मकान है। मकान से लगी दुकान को किराए पर कबाड़ी निसार ने लिया हुआ था, जिसमें वह कबाड़ी का काम करता था। सोमवार सुबह दस बजे निसार अपनी दुकान में पड़े स्क्रैप को पेचकस-हथौड़े से तोड़ रहा था। वहीं अगल में बैठा मकान मालिक नवाजिश अखबार पढ़ रहा था।
इसी दौरान तेज विस्फोट हुआ, जिसकी चपेट में आकर कबाड़ी निसार के शव के चिथड़े उड़ गए और नवाजिश व पास ही वेल्डिंग की दुकान मालिक ताजिम की भी मौत हो गई। इसी दौरान वहां से बाइक से गुजर रहे खालापार निवासी शहजाद की भी विस्फोट की चपेट में आने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP: Kabbadi shop exploded in Muzaffarnagar, 4 killed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up kabbadi shop exploded in muzaffarnagar, 4 killed, up new hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, muzaffarnagar news, muzaffarnagar news in hindi, real time muzaffarnagar city news, real time news, muzaffarnagar news khas khabar, muzaffarnagar news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved