• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी: 'गलत' रिपोर्ट देने के बाद एमआरआई केंद्र पुलिस की रडार पर

UP: After giving wrong report on MRI Center Police Radar - Muzaffarnagar News in Hindi

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर का एमआरआई केंद्र पुलिस के रडार पर है। एमआरआई केंद्र के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने पहले ही अपना अंडाशय (ओवरी) हटवा दिया था, लेकिन हाल ही में एक एमआरआई रिपोर्ट ने उसकी ओवरी को बिना सूजन के ठीक बताया गया है।

मुजफ्फरनगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि हम जिले भर में अनधिकृत एमआरआई केंद्रों को सत्यापित करने के लिए एक जांच अभियान शुरू करने जा रहे हैं। यह एक गंभीर मुद्दा है क्योंकि एमआरआई केंद्र ने गलत रिपोर्ट जारी की है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

रिपोर्ट से हैरान महिला और उसके पति ने यह दावा करते हुए पुलिस से संपर्क किया कि शहर की एक प्रसिद्ध पैथोलॉजी लैब मरीजों के साथ धोखाधड़ी कर रही है।

पीड़िता ने कहा कि मैंने कुछ साल पहले अपना अंडाशय निकाल दिए था। फिर, वह कैसे ठीक हो सकता हैं?, लेकिन एमआरआई रिपोर्ट में इसे ठीक दिखाया गया हैं। यह धोखाधड़ी है।

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि जब उसने रिपोर्ट का विरोध किया, तो पथ लैब के कर्मचारियों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया।

सिविल लाइंस पुलिस ने अब मामले की जांच शुरू कर दी है।

अंचल अधिकारी शहर कुलदीप सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि हमें एक शिकायत मिली है और जांच जारी है। जांच के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरनगर में एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार और पीड़िता के पति गुलजार मिर्जा के अनुसार, जब मैंने रिपोर्ट के बारे में शिकायत की, तो कर्मचारियों ने फिर से एमआरआई कराने की पेशकश की, लेकिन मैंने मना कर दिया। जब मैंने बहस को शूट करने की कोशिश की तो मेरे मोबाइल फोन को स्टाफ ने छीन लिया और मुझे धक्का देकर घसीटा। उन्होंने मेरी पत्नी के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP: After giving wrong report on MRI Center Police Radar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up, wrong report, mri, center police radar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, muzaffarnagar news, muzaffarnagar news in hindi, real time muzaffarnagar city news, real time news, muzaffarnagar news khas khabar, muzaffarnagar news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved