• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

CAA हिंसा पीड़ितों से मिलने के बाद प्रियंका गांधी बोलीं, जहां अन्याय हुआ,वहां हम खड़े रहेंगे

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ उग्र प्रदर्शन में हिंसा में मारे गए और घायल हुए लोगों के परिजनों से मिली हैं। वहां पर वह हिंसा में मारे गए मृतक नूरा के परिजनों से मुलाकात की है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिली। मिलने के बाद उन्होंने कहा कि मैं मौलाना असद हुसैनी से मिली, जिन्हें पुलिस ने बेरहमी से पीटा था, नाबालिगों समेत मदरसा के छात्रों को पुलिस ने बिना किसी कारण के उठा लिया था, उनमें से कुछ को रिहा कर दिया गया था और कुछ अभी भी हिरासत में हैं। उन्होंने आगे कहा कि जहां अन्याया होगा, वहां हम खड़े रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Gandhi will meet families of the victims of the violence that broke out during anti CAA protests
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi vadra, priyanka gandhi, up violence, caa protests, caa, citizenship amendment act, प्रियंका गांधी वाड्रा, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, muzaffarnagar news, muzaffarnagar news in hindi, real time muzaffarnagar city news, real time news, muzaffarnagar news khas khabar, muzaffarnagar news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved