• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

6 फीट के सांप ने गिलहरी को निगला, लोग सहमे

Snake of 6 feet swallowed the squirrel, people shocked - Muradabad News in Hindi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर के सिविल लाइन इलाके में शुक्रवार को दिन में सड़क किनारे मिले लगभग 6 फीट के एक सांप ने एक गिहलरी को निगल लिया और पास में मौजूद एक चिकित्सक के घर में बने लॉन की दीवार पर चढ़कर अंदर घुस गया।
इस घटना के बाद आसपास के रहने वाले लोग सहम गए हैं। तत्काल सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया। इस दौरान वहां काफी भीड़ जमा हो गई। भीड़ में मौजूद सांपों के जानकार मोहम्मद तौफीक ने बताया कि इस सांप को 'धावन या घोड़ा पछाड़' के नाम से जाना जाता है। यह काफी खतरनाक होता है। इंसान को काट ले तो उसकी घंटेभर में मौत हो सकती है। यह आकार में करीब दस फीट तक का होता है। इसकी खास बात है कि यह हमेशा अपने जोड़े के साथ रहता है।
यह अधिकतर जंगलों में पाया जाता है और छोटे-छोटे जानवरों को निशाना बना लेता है। इसके चलने की गति इतनी तेज होती है कि यह घोड़े से भी आगे निकल जाता है, इसलिए इसे घोड़ा पछाड़ भी कहा जाता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Snake of 6 feet swallowed the squirrel, people shocked
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 6 feet of snake, snake swallowed the squirrel, people shocked, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, muradabad news, muradabad news in hindi, real time muradabad city news, real time news, muradabad news khas khabar, muradabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved