• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुरादाबाद से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा की जीत, जनता का जताया आभार

Samajwadi Party candidate Ruchi Veera wins from Moradabad, thanks the public - Muradabad News in Hindi

मुरादाबाद। लोकसभा चुनाव के लिए हुए मतदान के बाद अब वोटों की गिनती जारी है। अभी तक के रुझानों में एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इंडिया गठबंधन ने भी लीड बनाई है।


उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद सीट से इंडिया गठबंधन के समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रुचि वीरा ने बड़ी जीत हासिल की है। जीत के बाद उन्होंने कहा कि सभी वर्ग के लोगों ने मुझे अपना समर्थन दिया है। इसके लिए मैं क्षेत्र की जनता का धन्यवाद और आभार जताती हूं।

उन्होंने कहा कि आज के दिन मैं धन्यवाद करना चाहती हूं आजम खान का। उन्होंने मुझे टिकट दिलाया। उनकी सरपरस्ती में मैं लंबे समय से राजनीति करती आई हूं। भगवान उनकी मुसीबतों को कम करें। इसके साथ हम अपनी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को भी दिल की गहराइयों से धन्यवाद देती हूं।

उन्होंने कहा कि भगवान ने हम लोगों को इतनी ताकत दी कि हम लोगों ने मजबूती के साथ चुनाव लड़ा। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं का धन्यवाद, जिन्होंने हम लोगों का सहयोग किया।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Samajwadi Party candidate Ruchi Veera wins from Moradabad, thanks the public
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: moradabad, lok sabha elections, nda, india alliance, uttar pradesh, azam khan, akhilesh yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, muradabad news, muradabad news in hindi, real time muradabad city news, real time news, muradabad news khas khabar, muradabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved