• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

योगी को काला झंडा दिखाने के मामले में 500 लोगों पर मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर सर्किट हाउस के बाहर दलित समुदाय के लोगों द्वारा काला झंडा लहराए जाने के मामले में मझोला थाने में 500 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दलित समुदाय के लोगों ने दलितों पर हो रहे उत्पीडऩ और सहारनपुर की घटना के विरोध में रविवार को सर्किट हाउस के गेट पर प्रदर्शन किया था। उन्होंने काले झंडे लहराए थे और योगी गो बैक के नारे लगाए थे। मुख्यमंत्री योगी रविवार को यहां मुरादाबाद के सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक के लिए आए थे।
योगी के आगमन की सूचना पर रविवार सुबह से ही सर्किट हाउस के बाहर सैकड़ों लोगों का अपनी विभिन्न मांगों को लेकर जमावड़ा लग चुका था। लोग बैनर और प्रार्थना पत्र लेकर गेट पर जमे रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री से न मिल पाने के कारण कई बार हाइवे जाम करने की कोशिश की गई। हर बार पुलिस उन्हें समझा-बुझा कर जाम खुलवा दे रही थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Case registered against 500 people in Moradabad for showing black flags to CM Yogi Adityanath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yogi adityanath, case against 500 people, black flags to cm yogi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, muradabad news, muradabad news in hindi, real time muradabad city news, real time news, muradabad news khas khabar, muradabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved