• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संपत्ति विवाद में जहर का इंजेक्शन दिए जाने से पूर्व वायुसेना अधिकारी की मौत

Air Force officer dies before injection of poison in property dispute - Muradabad News in Hindi

मुरादाबाद । उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जहर वाला इंजेक्शन दिए जाने के बाद भारतीय वायु सेना के एक पूर्व अधिकारी और आरएसएस के पदाधिकारी की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार उनके चचेरे भाई और बहनोई ने मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद, घर जाने के दौरान कथित तौर पर उनके कंधे में जहर का इंजेक्शन लगा दिया। पुलिस ने कहा कि 40 वर्षीय राकेश कुमार सिंह की एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पीड़ित के रिश्तेदार अरविंद के मुताबिक, राकेश का साला नरेश और दो अन्य सोमवार शाम घर जाते समय उनका पीछा कर रहे थे।

अरविंद ने मीडिया को बताया कि उन्होंने हमारे वाहन को रोका और एक आरोपी ने राकेश को पकड़ लिया और उनके कंधे में जहर का इंजेक्शन लगा दिया और मौके से फरार हो गया।

उन्होंने कहा कि राकेश ने शरीर में गंभीर दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन हमें बताया गया कि वहां वेंटिलेटर सेवा उपलब्ध नहीं थी। हमने फिर दो और अस्पतालों का दौरा किया। अंत में, उसे पखबारा इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पीड़ित का अपने रिश्तेदारों के साथ संपत्ति का विवाद था। उसके परिवार की शिकायत के आधार पर, तीन लोगों - प्रदीप, नरेश और रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या के लिए सजा) और 328 (जहर आदि से चोट पहुंचाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Air Force officer dies before injection of poison in property dispute
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: air force officer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, muradabad news, muradabad news in hindi, real time muradabad city news, real time news, muradabad news khas khabar, muradabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved