• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अमर ने मुलायम, अखिलेश और कांग्रेस पर साधा निशाना, PM मोदी की तारीफ

मिर्जापुर। कभी खुद को मुलायमवादी बताने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा है कि वह मुलायम के न दिल में हैं, न कहीं और हैं। सोमवार को मिर्जापुर में मां विंध्यावासिनी के दर्शन करने पहुंचे अमर सिंह ने मुलायम, अखिलेश, आजम खां और कांग्रेस पर निशाना साधा। जबकि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार करेंगे। अमर सिंह ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा, मैं मुलायम के न दिल में हूं, न कहीं और हूं।

सपा में अंतर्कलह मुलायम-अखिलेश की मिली भगत

सपा के अंतर्कलह पर उन्होंने कहा, मुलायम-अखिलेश की यह मिली भगत है। मुलायम ने पुत्र मोह में सत्ता और पार्टी पर अखिलेश को स्थापित किया। मैं न मुलायम सिंह के साथ हूं, न ही अखिलेश के साथ। अमर सिंह ने कहा, अखिलेश स्वघोषित राजकुमार हैं। कोरिया के तानाशाह, जिसने अपने चाचा को भूखे शेर के सामने परोस दिया, उसी तरह अखिलेश ने किया।

राजनीति के लिए अखिलेश ने दी पिता की बलि
भूखी राजनीति के लिए अखिलेश ने अपने पिता की बलि दे दी। अखिलेश ने राम की मर्यादा भी लांघ दी, जिसने पिता के कहने पर 14 वर्ष का वनवास काटा। अखिलेश को मैंने ऑस्ट्रेलिया भेजा, डिंपल से शादी कराई। उन्होंने कहा, न मैं पार्टी का पदाधिकारी था न ही सदस्य, फिर भी मुलायम ने राज्यसभा क्यों भेजा। मुझे पिछले दरवाजे से क्यों बुलाना चाहते थे। मुलायम की बात का कोई वैल्यू नहीं। आजम खां पर उन्होंने कहा कि आजम दाऊद के भाई अनीश के घर जाकर रुकते हैं। मुंबई के वेटर को मंत्री बना दिया।

पीएम मोदी की जमकर तारीफ

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I am not in the heart of Mulayam, Not SP: Amar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajya sabha member, samajwadi party, amar singh, mulayam singh yadav, mirzapur, maa vindhavasini, akhilesh yadav, azam khan, congress, bjp, prime minister, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mirzapur news, mirzapur news in hindi, real time mirzapur city news, real time news, mirzapur news khas khabar, mirzapur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved