• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरठ में धरने पर बैठे युवा किसान की सर्दी से मौत, किसानों ने जमकर किया हंगामा

Young farmer sitting on dharna in Meerut died of cold, farmers created a ruckus - Meerut News in Hindi

मेरठ । कृषि कानून खत्म होने के बाद भी किसानो का आंदोलन और धरना खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मेरठ में धरने पर बैठे किसानों का आरोप है कि एक युवक की ठंड लगने से मौत हो गई। मृतक युवक भी उनके साथ धरने पर बैठा था। युवक की मौत से किसानों में भारी रोष है।

उधर, मेरठ के परतापुर क्षेत्र में धरने पर बैठे एक युवक की ठंड लगने से मौत होने की सूचना से हड़कंप मच गया। बताया गया कि भूमि अधिग्रहण की नई नीति के तहत मुआवजे की मांग को लेकर शताब्दी नगर सैक्टर-4 बी में भाकियू का धरना जारी है। वहीं, कुछ किसान पानी की टंकी पर बैठकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं।

किसानों ने बताया कि धरने पर बैठे राहुल चौधरी (27) की बीती रात ठंड लगने से मौत हो गई। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) नेता विजयपाल घोपला का कहना है कि इस मामले में शासन-प्रशासन ढुलमुल रवैया अपना रहा है। पहले भी कई किसान धरने पर अपनी जान गवां चुके हैं।

मौके पर मौजूद किसान मृतक की मां को सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। भाकियू नेता विजयपाल घोपला ने कहा कि अगर मांग पूरी नहीं की गई तो शव उठने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा इस बार किसान चुप बैठने वाले नहीं हैं।

सपा नेता पवन गुर्जर तमाम कार्यकतार्ओं के साथ मौके पर पहुंचे हैं। सपा नेता ने किसानो के धरना स्थल पर बैठ कर किसानो के साथ धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया और कहा कि सपा सदैव ही किसानों के साथ है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Young farmer sitting on dharna in Meerut died of cold, farmers created a ruckus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meerut news, meerut hindi news, meerut crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved