• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केन्द्रीय मंत्री बालियान बोले, पश्चिमी यूपी के लोग कर देंगे JNU और जामिया का इलाज

मेरठ। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा है कि वे जेएनयू और जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश का 10 प्रतिशत आरक्षण दिलवा दें तो यहां के लोग सबका 'इलाज' कर देंगे। यह बात केन्द्रीय मंत्री बालियान ने मेरठ शहर में सीएए के समर्थन रैली काे संबोधित करते हुए कही।

केन्द्रीय मंत्री बालियान ने कहा कि मैं राजनाथ सिंह से निवेदन करूंगा कि जो जेएनयू, जामिया में देश के विरोध में नारे लगते हैं, इनका इलाज एक ही है। पश्चिम उत्‍तर प्रदेश का वहां पर 10 प्रतिशत आरक्षण करवा दीजिए, सबका इलाज कर देंगे। आपको बताते जाए कि इसी रैली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी भी भारतीय मुसलमान को कोई छू तक नहीं पाएगा और उन्होंने इस आशंकाओं को नकारा कि अगर एनपीआर और एनआरसी को लाया जाता है तो समुदाय को निशाना बनाया जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-union minister sanjeev balayan says, people of west up will cure jnu and jamia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister sanjeev balayan, sanjeev balayan, jnu, jamia millia islamia university, caa, citizenship amendment act, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved