• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी में बीजेपी प्रत्याशी के काफिले पर किया गया पथराव

Stones pelted on BJP candidate convoy in UP - Meerut News in Hindi

मेरठ । उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के चुर गांव में चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मनिंदर पाल सिंह के काफिले पर पथराव किया गया। वह सिवलखास निर्वाचन क्षेत्र से भगवा पार्टी के उम्मीदवार हैं।

हमले से उनकी कार के शीशे टूट गए। सिंह जाट बहुल गांव में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे, तभी हमला हुआ। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

भाजपा ने हमले के लिए एक 'असंतुष्ट राष्ट्रीय लोक दल' को जिम्मेदार ठहराया, जबकि बाद में भाजपा को 'सहानुभूति वोट हासिल करने के लिए खुद के खिलाफ हमले की साजिश रचने' के लिए दोषी ठहराया गया।

सिंह को पिछले हफ्ते मेरठ के पटोली गांव में इसी तरह के विरोध का सामना करना पड़ा था, जब गुस्साए ग्रामीणों ने उन्हें गांव से जाने के लिए कहा और भाजपा विरोधी नारे लगाए थे।

सरधाना के रहने वाले सिंह के खिलाफ नाराजगी उस दिन शुरू हो गई थी जब भाजपा ने उनकी उम्मीदवारी की घोषणा की थी। पार्टी कार्यकर्ता धरने पर बैठे थे और मांग कर रहे थे कि उनका टिकट रद्द कर दिया जाए।

बीजेपी के मौजूदा विधायक जितेंद्र पाल सिंह को टिकट नहीं मिलने के बाद उन्हें टिकट मिला था। इस क्षेत्र में जितेंद्र पाल सिंह के लोकप्रिय बताए जाने के बाद से कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Stones pelted on BJP candidate convoy in UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: stones pelted, bjp, bjp candidate convoy, stones pelted on bjp candidate convoy in up, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved