• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी में मिलावटी पेट्रोल बेचने के आरोप में सात लोग गिरफ्तार

Seven people arrested for selling adulterated petrol in UP - Meerut News in Hindi

मेरठ/बागपत । उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने पांच फिलिंग स्टेशनों पर मिलावटी ईंधन बेचकर उपभोक्ताओं को ठगने के आरोप में मेरठ और बागपत में पांच पेट्रोल पंप मालिकों सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ, जिला प्रशासन, माप विभाग और आपूर्ति विभाग के अधिकारियों के संयुक्त अभियान में ये गिरफ्तारियां की गईं।

एएसपी, एसटीएफ, बृजेश कुमार सिंह ने एक बयान में कहा, " गुप्त सूचना के बाद कि मेरठ और बागपत में कुछ ईंधन आउटलेट मिलावटी डीजल और पेट्रोल बेच रहे थे, हमारी टीमों ने पांच पेट्रोल पंपों पर छापे मारे, चार मेरठ में और एक में बागपत और पाया कि वे सॉल्वेंट मिश्रित ईंधन बेच रहे थे। उन्होंने उपभोक्ताओं को कम ईंधन देने के लिए अलग मदरबोर्ड और डिस्प्ले मशीनें लगाईं।"

पेट्रोल पंपों का स्वामित्व नायरा कंपनी के पास है।

सैनी में रॉयल फिलिंग स्टेशन, दिल्ली रोड पर परतापुर फिलिंग स्टेशन, मवाना में सिद्धबली पेट्रोल स्टेशन, माधवपुरम में दिल्ली रोड फिलिंग स्टेशन - सभी मेरठ में और मेरठ-बागपत में शिव सर्विस स्टेशन पर छापे मारे गए।

आपूर्ति विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए।

एएसपी ने कहा, "डिस्प्ले मशीनों में धांधली करने वाले घोटाले के मास्टरमाइंड देवेंद्र कुमार उर्फ सत्येंद्र को भी नायरा कंपनी के सेल्स मैनेजर वीरेंद्र त्रिपाठी के साथ गिरफ्तार किया गया है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Seven people arrested for selling adulterated petrol in UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: petrol pump in up, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved