• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

छेड़छाड़ से रोका तो मनचलों ने घर में घुस कर छात्रा को आग के हवाले कर दिया

मेरठ। जिले के सरधना में शुक्रवार को कुछ मनचलों ने एक दसवीं कक्षा की छात्रा के घर में घुस कर मारपीट की। उसके बाद उस पर केरोसीन छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। छात्रा को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मनचले छात्र आए दिन छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करते रहते थे। छात्रा के पिता ने इन लड़कों को रोकने का प्रयास किया था
तो उन्होंने यह हरकत की। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज कर लिया है और सभी की तलाश की जा रही है।


जानकारी के अनुसार, सरधना के गांधीनगर मास्टर कॉलोनी निवासी 14 वर्षीय छात्रा कस्बे में ही पढ़ने जाया करती थी। छात्रा के दादा ने बताया कि कस्बे के राजवंश बागड़ी, रोहित सैनी, अमन और दीपक पढ़ने जाने के दौरान उनकी पोती के साथ छोड़छाड़ और अश्लील हरकत किया करते थे। उनकी पोती ने इस बात की जानकारी घर पर भी दी थी।

दादा ने बताया कि गुरुवार को आरोपी युवकों ने पीड़िता को रास्ते में रोककर जबरन मोबाइल फोन देते हुए उसे धमकी दी थी कि अगर वह रात को उनसे बात नहीं करेगी तो इसके परिणाम की जिम्मेदार वह स्वयं होगी। आरोपियों ने उसका विडियो बनाकर वायरल करने की भी धमकी दी थी। छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी।

पीड़िता के पिता का कहना है कि रात को करीब एक बजे इन युवकों ने उनकी बेटी को फोन किया था। फोन उन्होंने उठाया था और युवकों को फिर ऐसा न करने की सलाह दी थी। लेकिन आरोपियों ने उनकी बात नहीं मानी, जिसके बाद पीड़िता के पिता शुक्रवार सुबह सभी अरोपियों के घर जाकर उनके परिजनों से इस बात की शिकायत की थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prevent tampering so youth have set fire to make inroads into the home student
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up, girls, youth, prevent tampering, inroads into the home student, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved