• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी के दो पुलिस अफसरों को मिली जान से मारने की धमकी

Meerut, UP police two officials SP city and SP Crime have received threats of kill - Meerut News in Hindi

मेरठ। उत्तरप्रदेश के मेरठ के दो पुलिस अफसरों को जान से मारने की धमकी मिली है। एक शख्स ने कजाकिस्तान से मेरठ के एसपी अपराध और एसपी सिटी को उनके मोबाइल फोन पर कई बार फोन करके गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फोन करने के लिए अपराधी ने इंटरनेट कॉल का इस्तेमाल किया है। एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह के फोन पर शनिवार सुबह करीब साढे पांच बजे अज्ञात फोन नंबर से धमकी आई। कॉल के दौरान उन्हें गालियां दी गई और फोन करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए जान से मारने की धमकी दी।

उनसे कहा गया कि 5 लाख रुपए तैयार करके रखे। ठीक इसी तरह एसपी अपराध डॉ बीपी अशोक को भी फोन पर धमकी मिली है। फोन करने वाले से नाम पूछने के बाद भी उसने अपना नाम नही बताया। कॉलर ने गालियां देते हुए उन्हे जान से मारने की धमकी दी। जिस नंबर से धमकी दी गई है उसका कोड +992 से शुरू होता है। यह कोड कजाकिस्तान का है।

साइबर क्राइम की शुरूआती जांच में पाया गया है कि फोन पर धमकी देने के लिए उपदेश राणा के फोन नंबर का इस्तेमाल किया गया है। उपदेश राणा के ट्विटर एकाउंट के मुताबिक वह विश्व सनातन संघ का राष्ट्रीय महासचिव है और खुद को हिंदू नेता बताता है। एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि बातचीत में कॉलर क्षेत्रीय निवासी प्रतीत होता है क्योंकि उसने स्थानीय भाषा का ही इस्तेमाल किया है। फिलहाल इस मामले की जांच साइबर क्राइम सेल को दी गई है। जानकारियां जुटाई जा रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meerut, UP police two officials SP city and SP Crime have received threats of kill
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meerut, up police two officials, sp city and sp crime, threats of kill, uttar pradesh cm yogi adityanath, uttar pradesh police, fake threat call, एसपी सिटी रणविजय सिंह, एसपी क्राइम डॉ बीपी अशोक, death threats to sp city and sp crime of meerut, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved