• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी शक्ति नायडू को ढेर किया

Meerut police killed notorious criminal Shakti Naidu in encounter - Meerut News in Hindi

मेरठ। दिल्ली पुलिस के एक एसीपी की हत्या की साजिश रचने वाले कुख्यात अपराधी शक्ति नायडू को मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मुठभेड़ में सीओ दौराला जितेंद्र कुमार भी घायल हो गए हैं। मेरठ में कंकरखेड़ा के आर्क सिटी इलाके में मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में नायडू ढेर हो गया।

मेरठ पुलिस ने दिल्ली के एक एसीपी और मेरठ के एक इंस्पेक्टर की हत्या की साजिश को लेकर बड़ा खुलासा किया था। दिल्ली निवासी शक्ति नायडू दोनों की हत्या कराकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपना नेटवर्क जमाना चाहता था। इसके लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची थी। इंस्पेक्टर और एसीपी की हत्या का दिन तय कर दिया गया, मगर इससे पहले ही पूरा घटनाक्रम पलट गया और बदमाशों में आपस में ही गोलीबारी हो गई थी।

जनवरी 2014 में दिल्ली के लाजपत नगर में एक सट्टेबाज से आठ करोड़ रुपयों की लूट हुई थी, जोकि नायडू ने ही की थी। उसने स्पेशल सेल के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ललित मोहन नेगी की हत्या की साजिश रची थी।

घटना स्थल पर पुलिस महकमे के कई आला अधिकारी पहुंचे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meerut police killed notorious criminal Shakti Naidu in encounter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meerut police, encounter, notorious criminal, shakti naidu, shakti naidu death, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved