• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस की दरिंदगी: महिलाओं के कपड़े उतारकर दी थर्ड डिग्री!

Meerut Police give Third degree torture to women - Meerut News in Hindi

कमल भार्गव
मेरठ। सत्ता भले ही चली गई हो, लेकिन मेरठ पुलिस अब भी बहुजन समाज पार्टी के नेता की जी-हुजूरी में लगी है। ऐसा ही एक मामला थाना सिविल लाइन का सामने आया है, जहां पुलिस ने बीएसपी के एक एमएलसी की बेटी के गायब होने पर बिना किसी लिखा-पढी के एक युवक के परिजनों जिसमे महिलाएं भी शामिल हैं, पर थर्ड डिग्री का प्रयोग किए जाना का आरोप है।

महिलाओं ने बताया कि पुलिस ने सारी सीमाओं को तोड़ते हुए महिलाओं के कपड़े उतार कर जमीन पर लिटा कर थर्ड डिग्री दे डाली। इस परिवार का आरोप है कि पुलिस ने बसपा एमएलसी की बेटी के लिए सोमवार की रात तरह-तरह की यातनाएं दीं। जैसे ही इस बात की खबर मीडिया को लगी तो पुलिस ने आनन-फानन में इस परिवार की महिलाओं को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस की थर्ड डिग्री से एक युवती के पैर में फ्रैक्चर भी हो गया है।

दरअसल बीएसपी नेता अतर सिंह राव अपने परिवार के साथ पूर्वा शेख लाल में रहता है। अतर सिंह राव की पुत्री का पड़ोस के ही शिवम से काफी समय से मेल-जोल था। 10 मार्च को बसपा नेता की पुत्री और शिवम घर से भाग गए। जब ये घर नहीं लौटे तो अतरसिंह ने इस बात की मौखिक सूचना पुलिस को दी। अतरसिंह को खुश करने के लिए पुलिस ने सोमवार शाम शिवम की मां, चाची दो बहनों और भाई को उठा लिया। इन सभी को पूछताछ के लिए थाने लाया गया, जहां शिवम के परिजनों के अनुसार जमकर यातना दी गई।

शिवम के परिजनों की मानें तो पुलिस ने महिलाओं के कपडे़ उतार कर पुरूष पुलिसकर्मियो की मौजूदगी में थर्ड डिग्री दी।

बताया जा रहा है कि पुलिस की इस बर्बरता से शिवम की बहन शिवाकी के पैर में फैक्चर हो गया है। वहीं जैसे ही मामला मिडिया के सामने आया तो पुलिस ने आनन फानन में 13 मार्च की दोपहर 3 बजे दस लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मुकदमे में शिवम के दिल्ली में रहने वाले रिश्तेदारों को भी अभियुक्त बनाया गया है। इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस का कहना है कि ये मामला मीडिया के माध्यम से प्रकाश में आया है। मामले की जानकारी की जा रही है। अगर कुछ सामने आता है तो दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meerut Police give Third degree torture to women
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsp leader atar singh rao, police torture, women undressed, third degree, civil line police meerut, meerut police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved