• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

Meerut news : encounter in Police and crooks in Meerut - Meerut News in Hindi

मेरठ। मेरठ के सरधना क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एसटीएफ की टीम और पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश व कुख्यात मुकीम काला के सगे भाई वसीम काला को मार गिराया। वसीम मुकीम काला गैंग का एक बदमाश था, जबकि दूसरा बदमाश साबिर पुत्र हासिम भागने में कामयाब हो गया। वर्तमान में साबिर पुलिस कस्टडी से फरार है और पुलिस ने साबिर पर भी इनाम घोषित कर रखा है।

सरूरपुर के करनावल के जंगल में गुरुवार को एसटीएफ की टीम ने दो बदमाशों को घेर लिया और जवाबी फायरिंग में गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इसमें एक बदमाश मारा गया। वसीम पर हत्या, लूट और रंगदारी के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा साबिर पर भी कई मुकदमे बताए जा रहे हैं। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश के पास से पिस्टल, बाइक बरामद हुई। पुलिस और एसटीएफ की टीम फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है। मुठभेड़ में घायल बदमाश वसीम को मेरठ मेडिकल अस्पताल लाया गया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसटीएफ की टीम को यह बड़ी सफलता मिली है। कुछ दिन पहले ही डीजीपी को इनाम के संस्तुति की फाइल भेजी गई थी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meerut news : encounter in Police and crooks in Meerut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meerut news, encounter in police and crooks, encounter in meerut, stf meerut, forest of karnal of sarpurpur, crooks wasim kala, meerut police, meerut hindi news, uttar pradesh hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved