• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रदेश में जल्द बनेगी स्वच्छ वातावरण प्रोत्साहन समिति

Meerut news : Clean environment incentive committee will be soon in the state - Meerut News in Hindi

मेरठ। प्रदेश में जल्द ही स्वच्छ वातावरण प्रोत्साहन समिति का गठन किया जाएगा। ये समिति प्रत्येक नगर निकाय, नगर निगम के हर वार्ड स्तर पर गठित की जाएंगी। यह कहना है नगर विकास राज्य मंत्री गिरीश यादव का। विकास कार्यों की समीक्षा करने मेरठ आए नगर विकास मंत्री ने जनता को ज्यादा से ज्यादा सुविधा दिलाने की बात कही।

सर्किट हाउस में एक बैठक में मंत्री ने नगर निगम से जुड़े अधिकारियों से पिछले 6 महीनों में किए गए विकास कार्यों का लेखा जोखा लिया। बैठक में नगर विकास मंत्री ने आम जनता से जुड़े मामलों का जल्द निस्तारण करने के भी आदेश दिए। गिरीश यादव का कहना है कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत के सपने को हर हाल में सफल करना उनकी प्राथमिकता है। एक बार फिर मंत्री ने दावा किया कि उनकी सरकार आते ही सूबे की सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया गया है, लेकिन बरसात के कारण सड़कों की हालत ठीक नहीं है, लेकिन जल्द ही सबको ठीक कराया जाएगा। इस मौके पर नगर विकास मंत्री ने बताया कि आगामी नगर निगम के चुनाव में स्वच्छ प्रशासन और जनता को न्याय उनका नारा होगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meerut news : Clean environment incentive committee will be soon in the state
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meerut news, clean environment incentive committee in haryana, clean environment incentive committee, haryana minister of state for urban development girish yadav, review of development works in meerut, meerut municipal body, meerut municipal corporation, meerut circuit house, meerut hindi news, uttar pradesh hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved