• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेरठ : वायरल वीडियो पर एडीजी ने किया एसपी का बचाव, बताया साजिश का हिस्सा

लखनऊ। मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का एक वीडियो वायरल होने पर राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस वीडियो को ट्वीट कर अफसर पर सवाल उठाए हैं। दूसरी ओर इस पूरे मामले में एडीजी प्रशांत कुमार ने एसपी का बचाव करते हुए इसे सजिश का हिस्सा बताया है। प्रशांत कुमार ने कहा कि वायरल वीडियो बीते 20 दिसंबर को मेरठ शहर में हुए उपद्रव के बाद का है। उन्होंने बताया, "इसमें तथ्य यह है कि वहां भारत विरोधी एवं पड़ोसी देश के जिंदाबाद के नारे लग रहे थे और कुछ लोग पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के आपतिजनक पर्चे बांट रहे थे।"

उन्होंने कहा कि इस सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक (एसपी सिटी) और अपर जिला अधिकारी (एडीएम) सिटी मौके पर गए थे। उन्होंने उपद्रवियों से कहा था 'आप जाना चाहते हैं तो कहीं भी जाएं, लेकिन यहां उपद्रव न करें।"

उन्होंने कहा कि "घटना के एक सप्ताह बाद इस तरह के वीडियो वायरल होना विशेषकर जब कल शुक्रवार को शांति थी, एक साजिश का हिस्सा है, ताकि यहां के हालात सामान्य न हो पाएं।"

इस संबंध में एसपी सिटी ने मीडिया को सफाई देते कहा कि जो कुछ भी वीडियो में सुना गया, वह प्रदर्शनकारियों के उस समूह को जवाब था, जो 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाने वालों को वहां से भगाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meerut: ADG defends SP over viral video, told part of conspiracy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meerut, viral video, adg, rescue of sp, part of the conspiracy, priyanka gandhi, digvijay singh, meerut sp viral video, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved