• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मेरठ में पोलियो टीकाकरण करने गए लोगों को NPR की टीम समझकर बंधक बनाकर पीटा

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में पोलियो टीकाकरण के लिए पहुंची टीम के साथ लोगों ने बंधक बनाकर मारपीट की। लोगों ने समझा कि यह टीम एनपीआर के लिए आई है। मिली जानकारी के अनुसार, मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पोलियो दवा पिलाने गई टीम को स्थानीय लोगों ने नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (NPR) टीम समझकर बंधक बना लिया और मारपीट कर दी। टीम को कमरे में बंद कर दिया। उनके सरकारी रजिस्टर फाड़ दिए। वैक्सीन को भी छीन ली। घंटेभर तक हंगामा चलता रहा। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पहुंचकर लोगों को समझाया और टीम को बंधन मुक्त कराया। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना लिसाड़ी गेट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पल्स पोलियो टीम में स्टाफ नर्स नीतू और सहयोगी स्टाफ दीपक लिसाड़ी गेट के लखीपुरा गली-22 स्थित घरों में बच्चों को पोलियो ड्रॉप पिलाने के लिए गए। एक घर में परिजनों ने बच्चों को दवा पिलाने से मना कर दिया। इस पर टीम ने उन बच्चों व परिजनों के नाम दर्ज करने के लिए पूछना शुरू कर दिया। परिजनों ने नाम बताने से इंकार कर दिया। इस पर कुछ लोगों नेटीम से अभद्र भाषा का प्रयोग किया। दो युवकों ने दीपक का गिरेबान पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meerut: A polio vaccination team was thrashedं and held hostage allegedly after locals mistook it for NPR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: polio vaccination team, polio vaccination team thrashed, polio vaccination team held hostage, national population register, npr enumerators in meerut, polio, locals mistook polio vaccination team, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved