• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP : मेरठ में स्कूली छात्रा से सरेआम छेड़खानी, सरकार पर उठा सवाल

Meerut: 4 youths try to molest school girl, make video viral - Meerut News in Hindi

मेरठ। यूपी में योगी सरकार को दो साल पूरे हो चुके हैं। दो साल पहले जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता में आए तो सबसे पहले एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया था, ताकि यूपी में लड़कियां खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें लेकिन दो साल बाद भी ऐसा नहीं हो सका है। मेरठ में एक स्कूल की छात्रा से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। चार लडक़े स्कूल की छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे हैं। छात्रा ने स्कूल ड्रेस पहन रखी है। वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित गौरव उर्फ गोल्डी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

मामला किठौर के खंडर बने डीएस पब्लिक स्कूल का है। जो लगभग 10 वर्ष से बंद पड़ा है। मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।डीजीपी ने भी मामले में सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

बंद है स्कूल,लगा रहता है ताला...

जिस स्कूल में आरोपितों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया वह लगभग पिछले 10 वर्षों से बंद पड़ा है। जिसके बाहर से ताला लगा रहता है। स्कूल के प्रांगण के बाहर स्थित दुर्गा मंदिर स्थित है। खंडहर बने स्कूल के बाहर मंदिर स्थित है। जिसके अंदर बने स्कूल का हर वक्त ताला लगा रहता है।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, एक दो लडक़े लगातार उससे बदतमीजी कर रहे हैं जबकि एक लडक़ा वीडियो बना रहा है। छेडख़ानी करने वाले मनचलों की हिम्मत इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि स्कूल में परीक्षा देने जा रही बच्ची से उन्होंने खुलेआम गुंडागर्दी की। बेखौफ मनचलों ने स्कूल परिसर में छात्रा को घेरकर छेड़छाड़ और बदसलूकी करते हुए उसे डराया-धमकाया।

युवकों ने अगवा करने का भी प्रयास किया। इस वारदात में बदमाशों के साथियों में से एक ने वीडियो बनाया और इसे वायरल भी कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बेहद कम उम्र की छात्रा पूरी हिम्मत के साथ इन वहशी दरिंदों से जूझते हुए खुद को छुड़ा लेती है, लेकिन तब भी वे उसे पीछे से धमकाते हैं।

छात्रा के निकल जाने के बाद वीडियो में जो सुनाई देता है, उससे इन बदमाशों के खतरनाक और कुत्सित इरादों का पता चलता है। जिससे साफ जाहिर है कि मनचलों को किसी छात्रा के मान-सम्मान से कोई लेनादेना नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meerut: 4 youths try to molest school girl, make video viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: several boys openly misbehaved a schoolgirl in meerut, video gone viral, meerut school girl video viral, 4 youths try to molest school girl, uttar pradesh news, india news, meerut news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved