• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP:कोरोनोवायरस के उपचार की पेशकश करने वाले को पुलिस ने दबोचा

man offering treatment for coronovirus - Meerut News in Hindi

मेरठ। उत्तरप्रदेश में कोरोनोवायरस के एक 'चमत्कारिक' उपचार की पेशकश करने के लिए एक खाद्य विक्रेता को दबोच लिया गया है। 40 वर्षीय पवन यादव को आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 268 (सार्वजनिक उपद्रव) और आईटी अधिनियम की धारा 66 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अविनाश पांडे ने कहा, यादव ने नौ मिनट का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला था, जिसमें वह अपने हाथ में 'चमत्कारी दवा' भी लिए हुए था। उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए यह वीडियो पेश किया और 1000 कोरोनोवायरस रोगियों के बीच इसका परीक्षण करने को कहा।
यादव के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी उत्सुकता पैदा हो गई और उसे फोन आने भी शुरू हो गए थे।
एसपी ने कहा, "इस नौ मिनट के पूरे वीडियो को प्रधानमंत्री को संबोधित किया गया है। यादव ने दावा किया है कि दवा 27 साल पहले बनाई गई थी और कोरोनावायरस सहित किसी भी तरह के वायरस नष्ट कर सकती है। यादव एक कॉलेज के पास फास्ट फूड की एक छोटी-सी दुकान चलाता है। यह वीडियो ध्यान आकर्षित करने के उद्देश्य से बनाया गया था।"
यादव ने पुलिस को बताया कि उसका पूरा परिवार पिछले छह सालों से उस दवा का सेवन कर रहा था और इन वर्षों के दौरान बीमारी से अछूता रहा।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-man offering treatment for coronovirus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: man offering treatment for coronovirus, coronavirus, covid-19, up police, superintendent of police avinash pandey, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved