• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PM मोदी बोले , एक तरफ चौकीदार है तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ रैली में कहा है कि भारत के लोग मन बना चुके हैं कि फिर एक बार हमारी सरकार बनने जा रही है। पीएम ने कहा कि यहां से अभियान की शुरुआत करने की एक वजह है, ये चुनाव एक नए सपने को पूरा करने का है वही सपना जो 1857 में यहां से शुरू हुआ था। प्रधानमंत्री ने यहां पर शहीदों को भी श्रद्धांजलि दीं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम सबके आदरणीय चौधरी चरण सिंह जी को मैं नमन करता हूं। चौधरी साहब देश के उन महान सपूतों में से हैं, जिन्होंने देश कि राजनीति को खेत खलिहानों और किसानों की और ध्यान देने के लिए बाध्य किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के न्याय योजना पर तीखा तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो 50 साल में गरीबों का खाता नहीं खुलवा सके, वो पैसे क्या डालेंगे।


प्रधानमंत्री ने कहा कि जब ये योगी की सरकार आई है, तब से यूपी में गुंडों की हालत खराब हुई है।
अगर महामिलावटी लोगों को जरा भी मौका मिल गया तो देश फिर पुरानी स्थिति में चला जाएगा। विरोधी बौखला गए हैं ये देश दो महीने से देश देख रहा है, जो लोग चौकीदार को चुनौती देते थे अब रो रहे हैं।मोदी ने ये क्यों किया, मोदी ने आतंकियों क्यों मारा, मोदी ने घर में घुसकर क्यों मारा।

पीएम मोदी ने कहा कि कि यहां के विरोधी आज पाकिस्तान में छाए हुए हैं, उनके नाम की तालियां बज रहे हैं। इस देश को हिंदुस्तान के हीरो चाहिए या फिर पाकिस्तान के हीरो चाहिए, हमें सबूत चाहिए या फिर सपूत चाहिए। हमारे देश ने पाकिस्तान में घुसकर जो किया अगर उसमें गड़बड़ी हो जाती, तो ये लोग मोदी को ही गाली देते।उन्होंने कहा कि आप आश्वस्त रहिए देश के ये चौकीदार को कोई नहीं झुका सकता है।

मोदी ने कहा कि 5 वर्ष जब मैंने आप सभी से आशीर्वाद मांगा था तो आपने भरपूर प्यार दिया था, मैंने कहा था आपके प्यार को मैं ब्याज सहित लौटाऊंगा और जो काम किया है, उसका हिसाब दूंगा और साथ में दूसरों का हिसाब भी लूंगा। ये दोनों काम साथ-साथ चलेंगे। तभी तो होगा हिसाब बराबर। चौकीदार हूं भई, और चौकीदार कोई नाइंसाफी नहीं करता। हिसाब होगा, सबका होगा, बारी -बारी से होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lok Sabha elections: Prime Minister Narendra Modi today in Meerut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lok sabha elections 2019, prime minister narendra modi, meerut, narendra modi, chief minister yogi adityanath, mahendra nath pandey, in charge vijay bahadur pathak, ashwini tyagi, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved