• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैकफुट पर आया स्कूल, आरोपी छात्राओं के खिलाफ दी थाने में तहरीर

Complaint against schoolgirl in  Sadar police station in Meerut - Meerut News in Hindi

मेरठ। थाना सदर बाजार क्षेत्र में पूर्व मंत्री की पुत्र वधू के स्कूल में हंटर से छात्राओं और शिक्षिकाओं की पिटाई के मामले में अखिरकार स्कूल बैकफुट पर आ ही गया। स्कूल खुलते ही बड़ी संख्या में पुहंचे अभिभावको नें सुरक्षा को लेकर जमकर हंगामा किया।

इनका आरोप है कि स्कूल में उनकी बेटियां सुरक्षित नहीं और जो घटना सोमवार को हुई है उसके बाद से वो अपने बच्चों को स्कूल भेजना नहीं चाहते है। घंटों चले हंगामे के बाद स्कूल प्रबंधन ने पूर्व मंत्री की पोती और एक अन्य छात्रा के खिलाफ थाना सदर बाजार में तहरीर दे दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने हालांकि अभिभावकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। मामला तब शांत हुआ जब स्कूल की तरफ से स्कूल के मालिक विक्रम शास्त्री नें आरोपी छात्राओं के खिलाफ नामजद शिकायत पुलिस को दी।

आपको बता दें कि गुरुवार और शुक्रवार को पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की पोती और एक अन्य छात्रा स्कूल नहीं पहुंचे थे। इसको लेकर स्कूल की गेम्स टीचर नें पूछताछ करते हुए एक थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद मंत्री के परिजनों ने पहले शनिवार की शाम को स्कूल परिसर में जमकर तोड़फोड़ की थी और उसके बाद सोमवार को सुबह स्कूल पहुंचकर चार टीचर्स समेत दो छात्राओं को हंटर से पीट दिया था। हालांकि अभिभावको के हंगामे के बाद अब स्कूल भी मान रहा है जो भी हुआ वो गलत और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Complaint against schoolgirl in Sadar police station in Meerut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: complaint against schoolgirl in sadar police station in meerut, bsp leader haji yakub qureshis, bsp leader daughter beat classmates, beats classmates withwhip, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved