• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CAA : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, जो मुस्लिम भारत का नागरिक है, उसे कोई छू नहीं पाएगा

मेरठ। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को अब हिंदू-मुस्लिम के नजरिए से देखा जा रहा है। उन्होंने सीएए के समर्थन में मेरठ में आयोजित एक रैली में कहा कि जो मुस्लिम भारत का है, उसे कोई मां का लाल छू नहीं पाएगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की क्षेत्रीय रैली के दौरान राजनाथ ने कहा कि सीएए विधेयक पिछली बार हमारे पास राज्यसभा में बहुमत न होने के कारण पारित नहीं हो पाया था।

उन्होंने कहा कि इस कानून को अब हिंदू-मुस्लिम के नजरिए से देखा जा रहा है। हमारे प्रधानमंत्री धर्म से इतर न्याय की बात करते हैं। गांधीजी ने भी कहा था कि धर्म के आधार पर विभाजन नहीं होना चाहिए। रक्षा मंत्री ने कहा कि हम राजनीति सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि देश बनाने के लिए करते हैं और जो मुस्लिम भारत का नागरिक है, उसे कोई मां का लाल छू नहीं पाएगा।

उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां हिंदू-मुस्लिम करके सत्ता का स्वाद चखती हैं, लेकिन हमारी पार्टी ऐसी नहीं है। पाकिस्तान में अगर अल्पसंख्यकों के साथ उत्पीडऩ होगा तो भारत को संवेदनशील होना पड़ेगा। जो महात्मा गांधी ने कहा था, वह हमारी पार्टी ने कर दिखाया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CAA : Rajnath Singh said- no one can touch the indian muslims
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: caa, rajnath singh, indian muslims, citizenship amendment act, defence minister rajnath singh, jammu and kashmir, article 370, hindu muslim, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved