• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्कूल में BSP नेता की बेटी की हंटरबाजी, चाबुक से की छात्राओं की पिटाई

मेरठ। यूपी के मेरठ में सोमवार को बीएसपी नेता की बेटी ने हडकंप मचा दिया। दरअसल बसपा नेता और पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की बेअी दर्जन भर लोगों के साथ स्कूल में घुसी और चाबुक से छात्रों की पिटाई शुरू कर दी। इस घटना से स्कूल में हडकंप मच गया। बसपा नेता की बेटी की दबंगई की खबर मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। हांलांकि अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बसपा नेता हाजी याकूब कुरैशी की बेटी सोमवार को दर्जनभर लोगों के साथ वेस्ट एंड रोड पर स्थित मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल पहुंची।

बसपा नेता की बेटी के हाथ में चाबुक था। उसने कक्षा में घुसकर छात्राओं को चाबुक से मारना शुरू कर दिया और शिक्षिकाओं के साथ भी बदसलूकी की। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। बसपा नेता की बेटी की इस दबंगई से पूरे स्कूल में दहशत का माहौल हो गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाजी कुरैशी की दो बेटियां इस स्कूल में पढती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSP leader Haji Yakub Qureshis daughter enters meerut classroom and beats classmates with whip
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsp leader haji yakub qureshis, bsp leader daughter beat classmates, beats classmates withwhip, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, meerut news, meerut news in hindi, real time meerut city news, real time news, meerut news khas khabar, meerut news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved