• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवती का यौन शोषण करने वाले बाबा को भीड़ ने जमकर पीटा

the Crowd beaten to Bhagwat acharya baba in sexually haresment case at mathura - Mathura News in Hindi

मथुरा। मथुरा के वृंदावन में एक भागवताचार्य को यौन शोषण के आरोप में लोगों ने पीटा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। भागवताचार्य पर आरोप है कि वह अपने आश्रम में रह रही युवतियों की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर उनका यौन शोषण कर रहा था।

मूल रूप से अहमदनगर निवासी भागवताचार्य वासुदेव शास्त्री का वृंदावन थाना क्षेत्र में आश्रम है। उनके पास महाराष्ट्र से दो युवतियां भागवत सीखने आई थीं।

युवतियों का आरोप है कि भागवताचार्य ने नहाते वक्त उनकी वीडियो क्लिप बना ली और उस क्लिप के जरिए क्लैकमेल कर वह तीन महीनों से उनका शारीरिक शोषण कर रहा था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

परेशान होकर पीड़िताओं ने आसपास रहने वालों को भागवताचार्य की असलियत बताई। स्थानीय लोगों ने पीड़ित युवतियों के परिवारजनों को जानकारी दी। बुधवार को वृंदावन पहुंचे परिवारजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से युवतियों को भागवताचार्य के चंगुल से छुड़ाया और फिर भागवताचार्य की जमकर पिटाई की।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में वृंदावन कोतवाली में पीड़ित परिवारजनों ने भागवताचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोपी पंडित वासुदेव शास्त्री ने भीड़ की पिटाई के बाद युवतियों के यौन शोषण की बात स्वीकार की। लेकिन मीडिया के सामने अपनी बात से मुकरते हुए उसने कहा कि उसने इन युवतियों को एक युवक से बात करने पर रोका था। इसलिए गलत आरोप लगाकर उसे फंसाया गया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-the Crowd beaten to Bhagwat acharya baba in sexually haresment case at mathura
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhagwat acharya baba, mathura, यौन शोषण, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mathura news, mathura news in hindi, real time mathura city news, real time news, mathura news khas khabar, mathura news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved