• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सपा नेता के भाई की हत्या, शव को तेजाब से जलाया

Mainpuri: SP leader brother killed,dead body burnt by acid - Mainpuri News in Hindi

मैनपुरी। मुख्यमंत्री योगी के राज में इंसान की जान सस्ती होती जा रही है, दरिंदगी बढ़ती जा रही है। भोगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में बदमाशों ने शुक्रवार सुबह समाजवादी पार्टी के नेता के बड़े भाई की बेरहमी से हत्या कर दी और पहचान छिपाने के लिए शव को तेजाब से जला दिया। (20:22)

सुबह में ग्रामीणों ने जब शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों से मामले की जानकारी ले रही है।

समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव ऋषि यादव भोगांव थाना क्षेत्र के गांव पदमपुर छिवकरिया के रहने वाले हैं। उनके बड़े भाई नंदकिशोर उर्फ छोटेलाल यादव (40) का शव गांव से करीब दो किलोमीटर दूर नगला पति के पास मिला। शव पर तेजाब भी फेंका गया था। खेतों की ओर निकले ग्रामीणों ने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस का कहना है कि छोटेलाल की हत्या कर पहचान छिपाने के लिए उसके शरीर पर तेजाब डाला गया। पुलिस के साथ पहुंची फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mainpuri: SP leader brother killed,dead body burnt by acid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sp leader, brother, killed, dead body, burnt acid, mainpuri news, samajwadi party leader, state secretary, socialist lohia vahini, rishi yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mainpuri news, mainpuri news in hindi, real time mainpuri city news, real time news, mainpuri news khas khabar, mainpuri news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved