• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तर प्रदेश पुलिस ने कबरई कोतवाली में करवाई प्रेमी जोड़े की शादी

Uttar Pradesh Police conducted couple married in Kabrai Kotwali - Mahoba News in Hindi

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में घर से भागे एक प्रेमी जोड़े की कबरई पुलिस द्वारा मंगलवार शाम कोतवाली परिसर में शादी करवाने का मामला सामने आया है। कबरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उमेश प्रताप सिंह ने बुधवार को बताया कि लिलवाही गांव का युवक चंद्रशेखर अनुरागी (22) और उसी की बिरादरी की बीला दक्षिण गांव की युवती आरती (19) अपने-अपने घर से 22 दिसंबर को भाग गए थे। इस मामले में युवती के पिता ने बहला-फुसलाकर भगाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। मंगलवार को दोनों को फतेहपुर जिले से बरामद करने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की जिद की।"

उन्होंने बताया कि चूंकि दोनों बालिग हैं, इसलिए दोनों के परिजनों की सहमति से मंगलवार शाम कोतवाली परिसर में बने मंदिर में जयमाल डलवाकर शादी करवा दी गई है। शादी समारोह में नगर पंचायत के अध्यक्ष मूलचन्द्र कुशवाहा के अलावा कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। नवविवाहित जोड़े को उपहार देकर धूमधाम से विदाई की गई है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh Police conducted couple married in Kabrai Kotwali
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh police, kabrai kotwali, mahoba district, उत्तर प्रदेश पुलिस, महोबा जिला, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mahoba news, mahoba news in hindi, real time mahoba city news, real time news, mahoba news khas khabar, mahoba news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved