• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मौलवी ने बच्चों को नहीं गाने दिया राष्ट्रगान, तीन गिरफ्तार

Maulvi did not sing children National anthem, three arrested - Maharajganj News in Hindi

महाराजगंज। महाराजगंज स्थित एक मदरसे के मौलवी ने बच्चों को 15 अगस्त के दिन मदरसे में राष्ट्रध्वज फहराने के बाद राष्ट्रगान नहीं गाने दिया। साथ ही स्वयं ने भी राष्ट्रगान नहीं गाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, महाराजगंज के कोल्हुई क्षेत्र के बडग़ो स्थित एक मदरसा स्कूल में यह घटना घटित हुई। वायरल वीडियो में देखा गया है कि मदरसे में एक मौलवी ने झंडा फहराया और तभी वहां खड़े एक व्यक्ति ने कहा कि सारे बच्चे सावधान खड़े हो जाएं, अब राष्ट्रगान शुरू होगा। इस पर मौलवी ने आपत्ति जताते हुए कहा कि हमारे यहां राष्ट्रगान नहीं गाया जाता है, यहां सारे जहां से अच्छा गाएंगे सभी लोग। यह वीडियो पुलिस के पास पहुंचा तो महाराजगंज पुलिस के एएसपी आशुतोष शुक्ला ने बताया कि यह प्रकरण हमारे संज्ञान में आया है।

डीएम ने अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी और बीएसए को इस मामले की जांच सौंप दी है। फिर जांच में सामने आया कि राष्ट्रगान बाद में किया गया। यदि अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई होगी। इस बारे में बात करने पर उन्होंने बताया कि वीडियो में लोग मौलवी के रवैए का विरोध कर रहे हैं, उन्होंने बताया कि राष्ट्रगान बाद में हुआ था। पुलिस ने बुधवार रात ही केस दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपी का नाम जुनैद है। जुनैद समेत दो अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Maulvi did not sing children National anthem, three arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maulvi, not sing children national anthem, three arrested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, maharajganj news, maharajganj news in hindi, real time maharajganj city news, real time news, maharajganj news khas khabar, maharajganj news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved