• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रो-कबड्डी लीग-6 : रोमांचक मैच में पटना ने यूपी को 43-41 से हराया

lucknow news : Pro-Kabaddi League-6 : Patna defeated UP 43-41 in exciting match - Lucknow News in Hindi

लखनऊ/चेन्नई। प्रदीप नरवाल के 16 और दीपक नरवाल के सात अंकों के दम पर मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने गुरुवार को रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा को 43-41 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे संस्करण में अपनी पहली जीत दर्ज की। पटना की दो मैचों में यह पहली जीत है। उसे अपने पहले मैच में तमिल थलाइवाज के हाथों 26-42 से करारी मात खानी पड़ी थी। वहीं यूपी की दो मैचों में यह पहली हार है। टीम ने अपने पहले मैच में तमिल थलाइवाज को 37-32 से हराया था।
यहां जवाहरलाल नेहरू इनडोर स्टेडियम में खेले गए जोन-बी के इस मुकाबले में पटना की टीम पहले हाफ की समाप्ति तक 21-20 से आगे थी, लेकिन यूपी ने दूसरे हाफ में अच्छी वापसी की। यूपी की टीम ने मुकाबला समाप्त होने से नौ मिनट पहले तक 33-33 की बराबरी हासिल कर ली थी। वहीं मैच के खत्म होने में छह मिनट का ही समय बचा था कि पटना ने 36-35 की बढ़त बनाई।
हांलाकि यूपी ने फिर स्कोर 37-37 से बराबरी पर ला दिया था, लेकिन पटना ने 39-37 की बढ़त बनाने के बाद 43-41 से मैच जीत लिया। पटना के लिए प्रदीप और दीपक के अलावा जवाहर ने पांच और जयदीप ने तीन अंक जुटाए। टीम ने रेड से 26, टैकल से 11, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक लिए। यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने 12, कप्तान ऋषांक देवड़िगा ने आठ और प्रशांत कुमार राय ने छह अंक अर्जित किए। यूपी की टीम ने रेड से 27, टैकल से 7, आलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक अपने नाम किए।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-lucknow news : Pro-Kabaddi League-6 : Patna defeated UP 43-41 in exciting match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lucknow news, pro-kabaddi league 6, patna defeated up, up yoddha, यूपी योद्धा, प्रो कबड्‌डी लीग 6, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved