• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP: तिरंगा यात्रा के दौरान युवक की मौत के बाद कासगंज में तनाव

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज में गणतंत्र दिवस पर तिरंगा यात्रा के दौरान वीएचपी और एबीवीपी के बीच हिंसा फैल गई। वीएचपी और एबीवीपी की मोटरसाइकिल रैली पर हुई पत्थरबाजी के बाद झड़प में 16 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। शुक्रवार को देश गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा था और कासगंज तब जंग का मैदान बन गया जब वीएचपी और एबीवीपी के लोगों ने गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाली थी। आरोप है कि एक समुदाय विशेष के लोगों ने बाइक पर निकली तिरंगा यात्रा पर पथराव किया जिसके बाद हिंसा भडक़ गई। हिंसा ऐसी भडक़ी कि तिरंगा रैली में शामिल चंदन की मौत हो गई। चंदन के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

तनाव वाले इलाके में जिला प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया है। जिला मजिस्ट्रेट आरपी सिंह ने कहा, आगजनी, फायरिंग और पत्थरबाजी के दौरान एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 16 वर्षीय चंदन के रूप में हुई है। दो लोगों को चोटें आई है। शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, दक्षिणपंथी समूह के युवकों ने मथुरा-बरैली पर अपने हाथ में तिरंगा लेकर एक बाइक रैली निकाली। इसी दौरान एक खास समुदाय के इलाके से गुजरते हुए इन पर कुछ छीटाकशी की गई। इसे लेकर कहा-सुनी के बाद उन पर पथराव किया गया, जिसमें एक की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-uttar pradesh violence erupts during the tiranga yatra of abvp vhp in kasganj one dead
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh violence, tiranga yatra, abvp, vhp, kasganj, republic day 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved