• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Ayodhya Case : अयोध्या छावनी में तब्दील, पुलिस अधिकारियों की छुट्टियां रद्द

Uttar Pradesh Government: no leaves will be granted till 30th November to the officers in field - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सरकार ने अयोध्या विवाद के निर्णय आने को ध्यान में रखते हुए सभी सरकारी अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने फील्ड में तैनात सभी पुलिस और प्रशासन के अफसरों की छुट्टियां 30 नवंबर तक रद्द करने का आदेश जारी कर दिया। आदेश के मुताबिक, अधिकारियों को अपने मुख्यालय पर ही बने रहने का निर्देश दिया गया। दीपावली और अयोध्या पर निर्णय से पहले सरकार सुरक्षा की तैयारी कर रही है। अयोध्या में पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। सेना के जवानों को भी लगा दिया गया है।

आपको बबातते जाए कि अयोध्या केस में आज आखिरी सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट में जबरदस्त गहमागहमी और ड्रामा देखने को मिला। 5 जजों की संविधान पीठ के सामने मुस्लिम पक्षकार के वरिष्ठ वकील राजीव धवन ने अयोध्या से संबंधित एक नक्शा ही फाड़ दिया। आपको बताते जाए कि हिंदू पक्षकार के वकील विकास सिंह ने एक किताब का जिक्र करते हुए नक्शा दिखाया था। नक्शा फाड़ने के बाद हिंदू महासभा के वकील और धवन में तीखी बहस हो गई। इससे नाराज चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा था जज उठकर चले जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh Government: no leaves will be granted till 30th November to the officers in field
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh government, chief minister yogi adityanath, ayodhya case, hindu, muslim parties, ram janambhoomi issue, security heightened in ayodhya, ram janmabhoomi babri masjid case, ayodhya case, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved