• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मंदिर निर्माण पर बोले तोगडिया, UP सरकार ने राम के खिलाफ छेड़ रखा है युद्ध

Uttar Pradesh government has waged war against Ram: Pravin Togadia - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। विश्व हिंदू परिषद् (विहिप) के पूर्व नेता प्रवीण तोगडिय़ा ने सोमवार को उतरप्रदेश सरकार पर भगवान राम के खिलाफ ‘युद्ध छेडऩे’ के आरोप लगाए। महंत परमहंस दास को हिरासत में लेने के लिए राज्य की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार पर प्रहार करते हुए तोगडिय़ा ने पूछा कि क्या भगवान राम के जन्म स्थान पर मंदिर बनाने के लिए कहना ‘पाप’ है।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर दास भूख हड़ताल पर थे। सोमवार को अयोध्या पहुंचे तोगडिय़ा ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश की सरकार ने राम के खिलाफ युद्ध छेड़ रखा है। क्या राम जन्मभूमि पर मंदिर बनाने की मांग करना पाप है।

उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश सरकार ने बर्बर काम किया है दास को हिरासत में लेकर। यह मुगल शासक बाबर की तरह व्यवहार कर रही है। तेज-तर्रार नेता ने चेतावनी दी है कि अयोध्या में भगवान राम के जन्म स्थान पर भव्य मंदिर बनाने के लिए केंद्र सरकार अगर अध्यादेश लाने में विफल रहती है तो वह 21 अक्टूबर को लखनऊ से अयोध्या तक मार्च का नेतृत्व करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh government has waged war against Ram: Pravin Togadia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh government, waged war against ram temple, pravin togadia, former vhp leader pravin togadia, ram temple issue, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved