• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फूलपुर में बीजेपी के पिछडऩे पर यूपी के डिप्टी CM ने दी ये सफाई

Uttar Pradesh deputy cm keshav prasad maurya clarification about bjp position in phulpur - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की गोरखपुर और फूलपुर संसदीय सीटों के लिए हुए उपचुनाव के वोटों की गिनती बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच जारी है। गोरखपुर सीट पर बीजेपी बढ़त बनाए हुए है, लेकिन फूलपुर में बीजेपी पिछड़ गई है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद खाली हुई फूलपुर सीट पर समाजवादी पार्टी आगे चल रही है। फूलपुर में बीजेपी के पिछडऩे पर केशव प्रसाद मौर्य ने सफाई देते हुए कहा कि शायद वोट पडऩे का भी असर पड़ रहा है।

आमतौर पर बीजेपी की मानसिकता का वोटर घर से बाहर कम ही निकलता है। साथ ही उन्होंने कहा कि जीत हमारी ही होगी। उन्होंने कहा कि जो अभी हम पीछे दिख रहे हैं, वह मार्जिन कवर कर लेंगे। उन्होंने कह कि हमें सपा और बसपा का कोई डर नहीं है। यह जीत बीजेपी के कार्यकर्ताओं के कारण ही होगी। चुनाव विश्लेषकों की मानें तो फूलपुर सीट पर शहरी इलाकों में मत प्रतिशत कम रहा और इसकी वजह से भी बीजेपी के वोटों में कमी देखने को मिल सकती है।

गौरतलब है कि बीजेपी ने फूलपुर में कौशलेंद्र पटेल को अपना उम्मीदवार बनाया था। वाराणसी के मेयर रहे कौशलेंद्र पटेल को भी सीएम योगी आदित्यनाथ का करीबी माना जाता रहा है। फूलपुर में कुर्मी मतदाताओं की अच्छी संख्या को देखते हुए बीजेपी ने पटेल को उम्मीदवार बनाया था, जबकि एसपी-बीएसपी ने भी इसी समुदाय के नागेंद्र पटेल को मौका दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh deputy cm keshav prasad maurya clarification about bjp position in phulpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up by poll, bihar by poll, uttar pradesh deputy cm keshav prasad maurya, bjp position, phulpur, samajwadi party, gorakhpur, lok sabha bye election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved