• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP : CAA का सच बताएंगे BJP सांसद, दलित बस्तियों पर रहेगा फोकस

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) बनने के बाद लोगों को इसका सच बताने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बुधवार को अपने सांसदों को मैदान में उतार रही है। सांसदों से अब खासकर दलित बस्तियों पर फोकस करने को कहा गया है। पार्टी के मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि पहले चरण के सफलतापूर्वक समापन के बाद अब पार्टी ने दूसरे चरण के लिए अभियान शुरू किया है।

इसमें नवनियुक्त पदाधिकारियों को सीएए पर विपक्ष के आरोपों का जवाब देने के गुर सिखाए गए हैं। इसके अलावा पार्टी की ओर से सांसदों को जिम्मेदारी दी गई है। सांसद अपने-अपने क्षेत्रों में 29 और 30 जनवरी को सीएए के पक्ष मे जनसमर्थन जुटाएंगे। इस दौरान सांसदों से 100 परिवारों से संपर्क करने को कहा गया है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा 8866288662 नंबर पर मिस कॉल कराने को कहा गया है। सीएए के पक्ष में जनसहमति प्राप्त करने के लिए एक प्रपत्र पर हस्ताक्षर भी कराने होंगे। इस प्रपत्र से नागरिकता संशोधन कानून को संसद से पारित कराने के लिए गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh : BJP MP will give right information about CAA, focus on dalit colonies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, bjp mp, caa, dalit colonies, citizenship amendment act, narendra modi, amit shah, swatantra dev singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved