• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UPPCL PF Scam : पूर्व MD सहित तीन आरोपियों को 3 दिन की पुलिस रिमांड

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) के कर्मचारियों के भविष्य निधि (पीएफ) को निजी कंपनी दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (डीएचएफएल) में निवेश करने के मामले में गिरफ्तार पूर्व एमडी एपी मिश्रा को आज कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने एपी मिश्रा की 7 दिन की कस्टडी रिमांड की अर्जी दी थी, लेकिन कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड ही मंजूर की।

मिश्रा को मंगलवार को कई घंटे की पूछताछ के बाद ईओडब्ल्यू ने गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही घोटाले के आरोपी सुधांशु द्विवेदी और पीके गुप्ता को भी तीन दिन की कस्टडी रिमांड मिली है। प्रदेश सरकार ने पिछले दिनों यूपीपीसीएस कर्मियों का पीएफ, डीएचएफएल में जमा कराने वाले तत्कालीन निदेशक वित्त सुधांशु द्विवेदी और महानिदेशक पीके गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

इसके बाद पुलिस ने दोनों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घोटाले के सबूत जमा करने के लिए छापेमारी जारी है। मिश्रा पूर्ववर्ती अखिलेश और मायावती की सरकार में महत्वपूर्ण पदों पर रहे थे। मिश्रा ने यूपीपीसीएल के एमडी रहते हुए एक ऑटोबायोग्राफी भी लिखी थी, जिसका अखिलेश यादव ने विमोचन किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UPPCL PF Scam : Former MD AP Mishra and 2 others sent to 3 days police remand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uppcl pf scam, former md ap mishra, police remand, uttar pradesh power corporation limited, dhfl, deewan housing finance limited, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved