• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP : डीजल-पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ सपाइयों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

UP: Supporters protest against diesel-petrol price hike, police charge sticks - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। डीजल और पेट्रोल के लगातार बढ़ते दाम के विरोध में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी(सपा) के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। विधान भवन के सामने प्रदर्शन करने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पहले रोकने का प्रयास किया। लेकिन वे सड़क जाम करने का प्रयास करने लगे, जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज कर दिया।


मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अनीस राजा के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के सामने विरोध प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया। इस लाठीचार्ज में सपा के कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। इस दौरान सपा कार्यकर्ता पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों के खिलाफ लगातार नारेबाजी कर रहे थे।


विधानसभा के सामने लोकभवन में नौकरशाहों की गाड़ियां लगातार आ रही थीं। तभी हजरतगंज चौराहे की ओर से लाल टोपी और सफेद कुर्ता-पायजामा में कुछ युवा सपा कार्यकर्ता भाजपा सरकार के विरोध में नारे लगाते हुए आगे बढ़ते दिखाई दिए। जब तक कोई कुछ समझ पाता सबके हाथों में तख्ती और बैनर नजर आने लगे और कार्यकर्ता बीच सड़क पर पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्घि के खिलाफ धरने पर बैठ गए। देखते ही देखते अशोक मार्ग जाम होने लगा। सड़क से सपाइयों को हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया, और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP: Supporters protest against diesel-petrol price hike, police charge sticks
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: diesel-petrol, against price increase, supporters demonstrate, police, lathi charge, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved