• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP : विधान परिषद चेयरमैन के बेटे की गला घोंट हत्या, मां गिरफ्तार

UP Legislative Council chief son strangled to death Police - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे बेटे अभिजीत उर्फ विवेक की रविवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। विवेक का शव दारुल शफा के डी ब्लॉक स्थित कमरा नंबर 28 में पाया गया। कमरे में मां और भाई भी मौजूद थे। परिवार वाले दावा कर रहे थे कि रात में सोते वक्त अभिजीत के सीने में तेज दर्द था। इसके बाद वह सो गया और सुबह वह बिस्तर पर मृत पाया गया। लेकिन पोस्टमाटर््स रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि अभिजीत की मौत गला घोंटने से हुई थी, साथ ही सिर पर चोट के कई निशान भी है।

रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की ओर से की गई पूछताछ के बाद मां मीरा यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। अभिजीत के बड़े भाई अभिषेक की तरफ से मां मीरा पर धारा 302 का एफआईआर भी दर्ज कराया गया। मां का कहना है कि बेटे अभिजीत ने पहले उसे मारने की कोशिश की।

सूत्रों की मानें तो मीरा ने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है। अभिजीत की मां मीरा ने पुलिस हिरासत में कबूला है कि उसने ही अपने बेटे की हत्या गला दबाकर की। उनका कहना है कि अभिजीत नशे में था, वह उनसे बदतमीजी कर रहा था और उसने उन्हें मारने की भी कोशिश की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए मृतक की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। साथ ही उन्होंने शोक संतप्त परिजन के प्रति संवेदना भी प्रकट की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP Legislative Council chief son strangled to death Police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lucknow, mlc, uttar pradesh, legislative council chairman, ramesh yadav, dead, mysterious condition, arrest, police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved