• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उप्र : चार लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज,शख्स को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

UP: Case registered against four girls, accused of abetting man to commit suicide - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के मोहनलालगंज इलाके में 24 वर्षीय दिलीप कुमार की मौत के बाद चार लड़कियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। बिजनौर थाना क्षेत्र के परवार पश्चिम मोहल्ले के दिलीप कुमार शनिवार को तेलीबाग स्थित अपने घर से किसी काम से निकले थे और बाद में मोहनलालगंज के उत्तरगांव में नहर के किनारे एक पेड़ से लटके मिले थे।

घटना का पता तब चला जब कुछ यात्री घटनास्थल के पास से गुजरे और देखा कि एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ है।

मृतक के पास से एक मोबाइल फोन और एक सुसाइड नोट मिला है। बाद में पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर से परिजनों से संपर्क किया। मृतक की इसी माह के अंत में शादी होने वाली थी।

मृतक के पिता भंडारी लाल ने अपनी एफआईआर में कहा है कि दिलीप कुमार वृंदावन कॉलोनी में एक सीमा (बदला हुआ नाम) के नेतृत्व वाली लड़कियों के जाल में फंस गया था।

उन्होंने कहा, सीमा और उसकी सहेलियां भोले-भाले लोगों को फंसाती थी। दिलीप भी पीड़ितों में से एक था। जब उन्हें पता चला कि वह शादी करने जा रहा है, तो उन्होंने उसे डराने के लिए अपने गुर्गों को भेजा और बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी।

उन्होंने कहा, दिलीप घबरा गया क्योंकि उसे लगा कि बलात्कार का मामला उसे और उसके परिवार को बदनाम करेगा। इसके बाद उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

साउथ जोन के एडिशनल डीसीपी मनीषा सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और मामले के सभी पहलुओं पर गौर किया जाएगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP: Case registered against four girls, accused of abetting man to commit suicide
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lucknow, dilip kumar, mohanlalganj, uttar pradesh, bijnor police station, fir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved