• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यूपी एटीएस को आजमगढ़ के पान वाले की विदेश यात्रा ने चौकाया, यहां पढ़ें

लखनऊ। प्रयागराज में चल रहे कुंभ के दौरान 400 संदिग्ध व्यक्तियों को खंगालते हुए खुफिया एजेंसियों के रेडार पर आए फैज की विदेश यात्राओं ने एटीएस को चौका के रख दिया दिया है।
इन सबको लेकर एटीएस ने इमिग्रेशन डिपार्टमेंट से उसकी अन्य विदेश यात्राओं की जानकारी मांगी है। एटीएस की टीम फैज से उसकी विदेश यात्राओं को लेकर पूछताछ भी कर रही है। फैज को सोमवार को आजमगढ़ पुलिस ने दबोचा था। वह झूठी सूचनाओं पर पासपोर्ट रिन्यू करवाकर शारजाह चला गया था।
सूत्रों ने बताया कि आजमगढ़ के निजामाबाद के खुदादादपुर का फैज घर के पास ही पान की दुकान चलाता है। फैज को पहले भी वर्ष 2001 में सिमी के साथ देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। करीब छह महीने तक जेल में रहने के बाद वह जमानत पर रिहा हो गया । लेकिन उस पर केस अभी चल रहा है।

उसका केस अभी भी चल रहा है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने कुंभ प्रारंभ होने से डेढ़ माह पहले करीब 400 संदिग्धों, उनकी लोकेशन और क्रियाकलापों को खंगालना प्रारंभ किया तो पता चला कि फैज शारजाह गया हुआ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP ats alert about foreign travel of azamgarh betel shop owner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up ats, azamgarh, kumbh mela 2019, kumbh mela, kumbh 2019, foreign travel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved