• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : समाजवादी पार्टी के गढ़ में प्रधानमंत्री मोदी और मायावती की होगी ललकार

UP assembly elections 2022: Prime Minister Modi and Mayawati will be challenged in the stronghold of Samajwadi Party - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) का गढ़ कहे जाने वाले जिलों में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बसपा मुखिया मायावती ललकारेंगे। भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री कमल खिलाने के लिए हुंकार भरेंगे। मायावती इस क्षेत्र में हांथी की चाल तेज करेंगी। इसी मकसद से प्रधानमंत्री मोदी कन्नौज के तिर्वा में मां अन्नपूर्णा मैदान में जनसभा करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे।

पीएम यहां पर कनौज, इटावा, औरैया और फरुर्खाबाद की 10 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। यहां तीसरे चरण में मतदान होना है। रैली में संबंधित विधानसभाओं के उम्मीदवार भी उपस्थित रहेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया।

भाजपा के मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि कन्नौज के तिर्वा में प्रधानमंत्री जनसभा होगी। तिर्वा, छिबरामऊ और कन्नौज, इटावा जिले की जसवंतनगर, इटावा और भरथना, औरैया जिले की बिधूना, दिबियापुर और औरैया विधानसभा तथा फरुर्खाबाद की भोजपुर विधानसभाओं के कार्यकर्ता, भाजपा समर्थक और आम जन प्रधानमंत्री को सुनने के लिए आएंगे। रैली का आयोजन मां अन्नपूर्णा देवी मंदिर के मेला मैदान, तिर्वा में किया जा रहा है। जहां कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी प्रधानमंत्री जी को विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

उधर, मायावती औरैया के बेला-इंदरगढ़ मार्ग स्थित ग्राम पंचायत भदौरा के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगी। मायावती की जनसभा में औरैया के अलावा कन्नौज, इटावा, कानपुर देहात, कानपुर नगर, फरुखाबाद के जिलाध्यक्ष और प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। सेक्टर प्रभारी कानपुर मंडल संघप्रिय गौतम ने बताया कि 50 एकड़ के मैदान में जनसभा होगी। क्षमता के हिसाब से 30 प्रतिशत लोगों को एकत्रित करने की स्वीकृति जिला प्रशासन से मिली है।

अखिलेश यादव शनिवार को इस्लामनगर और बदायूं में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह जिले के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ से मुलाकात भी करेंगे। पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव शुक्रवार को ही बदायूं पहुंच गए। जिले में कई स्थानों पर भ्रमण भी किया। बरेली में वह सहसवान और बिसौली के सपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से शाहजहांपुर रवाना हो जाएंगे।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शेखूपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र शाक्य के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद कादरचैक बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP assembly elections 2022: Prime Minister Modi and Mayawati will be challenged in the stronghold of Samajwadi Party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up assembly election, prime minister narendra modi, mayawati, samajwadi party stronghold, up election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved