• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उन्नाव गैंगरेप: एक्शन में योगी, SIT से मांगी रिपोर्ट, सेंगर से जल्द होगी पूछताछ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे सामूहिक दुष्कर्म व अन्य आरोपों को लेकर डीजीपी की ओर से गठित एसआईटी की टीम जल्द ही उनसे पूछताछ करेगी। वहीं, इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्शन लेते हुए एसआईटी को बुधवार तक रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दे दिए हैं। सीएम योगी ने गृह विभाग को निर्देश दिए कि वह आश्वस्त करें कि स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) बुधवार को उन्नाव दौरे पर जाए और शाम तक अपनी पहली रिपोर्ट सौंपे।

इससे पहले सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में संज्ञान लिया और उन्होंने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा, वे चाहे जो भी हों। आपको बता दें कि इस मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर को पीडि़ता के पिता से मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों को रिमांड में लेने के लिए आज अर्जी देगी।

सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका

सुप्रीम कोर्ट में एक याचिक दायर कर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के विधायक व अन्य द्वारा एक युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म और पीडि़ता के पिता की हिरासत में मौत मामले में सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) द्वारा जांच कराने की मांग की गई है। अधिवक्ता एम.एल. शर्मा ने अपनी याचिका में 3 करोड़ रुपये के मुआवजे तथा पीडि़ता के परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है। शर्मा ने कहा कि इस मामले को सीबीआई के पास जांच के लिए भेजा जाना चाहिए, ताकि सही निष्पक्ष जांच हो सके।

एसआईटी कर रही है मामले की जांच



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Unnao Gang rape case: SIT hand over report to CM Yogi Adityanath, inquiry soon from BJP MLA Kuldeep Singh Sengar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: unnao gang rape case, bjp mla, kuldeep singh sengar, up police, yogi govt, unnao scandal, cpim, unnao, unnao rape controversy, unnao rape, up cm, yogi adityanath, sit, cbi, supreme court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved