• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उन्नाव केस : CBI का बड़ा खुलासा, पीडि़ता के पिता के खिलाफ फर्जी थी FIR

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप केस की जांच कर रही सीबीआई ने एक नया खुलासा किया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सीबीआई को पीडिता के पिता के खिलाफ पुलिस की एफआईआर फर्जी होने के सबूत मिले है। आपको बता दें कि चार अप्रैल को आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह और उसके लोगों ने पीडिता के पिता को बुरी तरह पीटा था। इसके बाद में उन्होंने अवैध अथियार रखने के जुर्म में घायल पिता को जेल भिजवा दिया था, जहां उसकी मौत हो गई।

जांच के दौरान सीबीआई को पता चला है कि एफआईआर कराने वाले टिंकू सिंह ने शिकायत दी ही नहीं थी। टिंकू सिंह पीडित परिवार का रिश्तेदार है। बताया जा रहा है कि टिंकू सिंह पढ़ा-लिखा नहीं है। उसके नाम से आरोपियों ने ही झूठी शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करवाई थी।
आपको बता दें कि घटना के बाद से ही टिंकू सिंह लापता है। परिवारों को उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका है। परिवार इस बारे में पुलिस से शिकायत कर चुका है। पर अभी तक पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-unnao gang rape : fake FIR registered against father of victim says CBI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: unnao, unnao gang rape, fir, father of victim, cbi, bjp mla kuldeep singh sengar, kuldeep singh sengar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved